February 27, 2024

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों में यह चेतावनी दी गई है कि साल 2023 में विनाशकारी सौर तूफ़ान आयेगा जो एक बड़े विनाश का कारण बन सकता|

दुनिया के रहस्यवादी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों से आज हर कोई रूबरू हो चुका है। अबतक उनकी ज्यादातर बातें सच साबित हुई है। बुल्गारियां की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कई बड़ी भविष्यवाणियां की थी। साल 2022 को खत्म होने में अब बस चंद दिन ही बाकी है। बता दें कि उन्होंने अपने निधन से पहले साल 5079 तक के लिए भविष्याणी की थीं।



बाबा वेंगा(Baba Vanga) ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में एक नया घातक वायरस सामने आएगा। इसके अलावा उन्होंने एलियन अटैक की भी बात कही थी। उन्होंने ये भी कहा था कि इस साल टिड्डियों का भी हमला हो सकता है। बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में तापमान में कमी देखने को मिलेगी। इसी वजह से टिड्डियां खाने की तलाश में भारत पर हमला कर सकती है। टिड्डियों के हमले में फसलों को भारी हानि पहुंच सकता है, जिससे भारत में भूखमरी और अकाल करकी स्थिति बन सकती है।

BABA VANGA

बाबा वेंगा(Baba Vanga) ने कुछ देशों में पानी कि कमी की भी बात कही थी। मालूम हो कि पुर्तगाल और इटली जैसे देशों ने लोगों को कम पानी इस्तेमाल करने का आदेश दिया है। भविष्यवक्ता बाबा वेंगा(Baba Vanga) ने कुछ एशियाई देशों में बाढ़ आने की भी भविष्यवाणी की थी। गौरतलब है कि बांग्लादेश, पाकिस्तान, भारत के उत्तर-पूर्वी इलाके और थाईलैंड में भी बाढ़ की समस्या देखने को मिली है। उन्होंने भूकंप और सूनामी आने की भी भविष्यवाणी की थी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर तबाही मची थी।

साल 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

  • लैब में होंगे पैदा बच्चे
  • न्यूक्लियर पावर प्लांट धमाका
  • जैविक हथियार हमला

विश्लेषकों द्वारा यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये एलियन के द्वारा पृथ्वी पर किये गए हमले होंगें. उनका मानना है कि पृथ्वी पर एलियन के हमले से बहुत अधिक जन हानि की संभावना है.

बाबा वेंगा(Baba Vanga) की भविष्यवाणियों के अनुसार, विनाशकारी सौर तूफ़ान के दौरान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे जो अरबों परमाणु बमों जितना विनाशकारी हो सकते हैं.

बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणी में यह भी कहा गया है कि पृथ्वी पर किसी और ग्रह से आये शक्तियों का अटैक हो सकता है. जिसमें लाखों लोग मारे जायेंगे.

कौन थे बाबा वेंगा (Baba Vanga) ?

बाबा वेंगा(Baba Vanga) का जन्म 1911 में हुआ था. उन्होंने बचपन में दावा किया था कि 12 साल की उम्र में एक बड़े तूफान के दौरान रहस्यमय तरीके से वो अपनी दृष्टि खो देंगे.
उसके बाद उन्हें भविष्य में देखने के लिए भगवान की ओर से एक दुर्लभ उपहार मिलेगा. बाबा वेंगा की 1996 में मौत हो चुकी है लेकिन उन्होंने जाने से पहले बहुत सी भविष्यवाणियां की थी.

PK_Newsdesk

What does 7 Days of Valentine means? LIFE CHANGING SPORTS QUOTES 4 Guinness World Records BTS broke in 2022 Sustainability Tips for Living Green Daily Quote of the day