February 29, 2024
boy looking at ducks on street

Photo by Tom Fisk on <a href="https://www.pexels.com/photo/boy-looking-at-ducks-on-street-14483575/" rel="nofollow">Pexels.com</a>

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad Crime) के थाना साहिबाबाद इलाके से गुरुवार को लापता हुई 6 वर्षीय बच्ची का शव उसके घर से महज 30 मीटर दूरी पर बरामद हो गया। पहली नजर में लग रहा है कि बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है क्योंकि गले पर रस्सी के निशान पाए गए हैं?

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस (Ghaziabad Police) की 6 टीमें आरोपी की तलाश में जुट गई हैं। गाजियाबाद में 15 दिन के अंदर इस तरह की दूसरी घटना हुई है। इससे पहले नंद ग्राम क्षेत्र से भी लापता हुई बच्ची का शव बुलंदशहर में बरामद हुआ था।



थाना साहिबाबाद इलाके के गांव करहेड़ा में रहने वाले एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची 1 दिसम्बर को अचनाक लापता हो गई थी। उस समय वह अपने घर के बाहर खेल रही थी।

जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस ने गांव से सटे सिटी फॉरेस्ट में कई घंटे कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बच्ची के घर से महज 30 मीटर की दूरी पर बच्ची के शव को पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को बच्‍ची के गायब होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो फौरन ही गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया। साथ ही आसपास के इलाके में कॉबिंग ऑपरेशन चलाया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया।

बाद में बच्ची के घर से 30 मीटर की दूरी के जंगल में ही बच्ची की लाश बरामद हुई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि बच्ची की हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया गया है।

ghaziabad-girl-body-found-near-her-home-was-missing-while-playing-latest-news-update

PK_Newsdesk

What does 7 Days of Valentine means? LIFE CHANGING SPORTS QUOTES 4 Guinness World Records BTS broke in 2022 Sustainability Tips for Living Green Daily Quote of the day