May 21, 2024
crop woman typing on laptop on bed

Photo by Vlada Karpovich on <a href="https://www.pexels.com/photo/crop-woman-typing-on-laptop-on-bed-4050405/" rel="nofollow">Pexels.com</a>

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान  को मुंबई पुलिस द्वारा महादेव बेटिंग ऐप मामले  में संलिपत्ता के कारण गिरफ्तार किया गया है. 47 वर्षीय एक्टर को 40 घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया. एक्टर को उनकी फिल्म स्टाइल, एक्सक्यूजमी और अलादीन के लिए जाना जाता है और वह उन 32 लोगों में शामिल हैं जिनपर बेटिंग ऐप को प्रमोट करने का आरोप है. 

साहिल खान के अलावा भी कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी महादेव बेटिंग ऐप मामले में समन भेजा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है



रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर 

महादेव बेटिंग ऐप में पिछले साल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए बुलाया था. तू झूठी मैं मक्कार सितारों को कथित तौर पर ऐप को बढ़ावा देने के लिए भुगतान प्राप्त हुआ. उन्हें बेटिंग ऐप से प्राप्त धन के स्रोत के बारे में जानकारी देने के लिए बुलाया गया था. 

कपिल शर्मा, हिना खान, हूमा कुरैशी

फरवरी में दुबई में एक शादी में परफॉर्म करने के बाद कपिल शर्मा, हुमा कुरेशी और हिना खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. ईडी ने खुलासा किया कि मशहूर हस्तियों को हवाला लेनदेन के जरिए भुगतान किया गया था. ईडी ने कहा कि शादी में परफॉर्म करने के लिए 17 बॉलीवुड हस्तियों को चार्टर्ड विमान से दुबई लाया गया था. इन सभी को कथित तौर पर हवाला के जरिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया था.

फेयरप्ले बेटिंग ऐप क्या है?

यह महादेव गेमिंग ऐप का एक एप्लिकेशन है, जो क्रिकेट, पोकर, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल कार्ड गेम और चांस गेम जैसे विभिन्न लाइव गेम्स में अवैध सट्टेबाजी के लिए प्लेटफॉर्म भी प्रदान करता है.

कौन से एक्टर्स हैं शामिल 

बाहुबली स्टार तमन्ना भाटिया को हाल ही में महादेव बेटिंग ऐप के एक सहायक ऐप, जिसे फेयरप्ले ऐप कहा जाता है, के प्रचार के सिलसिले में तलब किया गया है. उन्हें अगले हफ्ते साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. एक्ट्रेस को फेयरप्ले बेटिंग ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच देखने का कथित तौर पर प्रचार करने के लिए महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र सेल इस मामले में रैपर बादशाह और एक्टर संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजरों के बयान दर्ज कर चुकी है.

Vijay Laxmi Rai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

What does 7 Days of Valentine means? LIFE CHANGING SPORTS QUOTES 4 Guinness World Records BTS broke in 2022 Sustainability Tips for Living Green Daily Quote of the day