July 17, 2024
a person in white uniform playing cricket on green grass field

Photo by Riccardo Parretti on <a href="https://www.pexels.com/photo/a-person-in-white-uniform-playing-cricket-on-green-grass-field-10469894/" rel="nofollow">Pexels.com</a>

2022 T20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत का सामना इंग्लैंड से होगा। टूर्नामेंट के सुपर 12 चरण में दोनों पक्ष केवल एक मैच हारे। हालाँकि, जबकि भारत के मैच बारिश से बड़े पैमाने पर निर्बाध थे, इंग्लैंड के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने स्वयं के बहुप्रतीक्षित संघर्ष के साथ ऐसा नहीं था, जो आयोजन स्थल पर धुल गए थे।

भारत पांच मैचों में आठ अंक और 1.319 के शुद्ध रन रेट के साथ ग्रुप 2 में शीर्ष पर रहा था। दूसरी ओर, इंग्लैंड ग्रुप 1 में न्यूजीलैंड से पांच मैचों में सात अंक और 0.473 के शुद्ध रन रेट के साथ दूसरे स्थान पर था।



गुरुवार के मैच के विजेता का सामना फाइनल में पाकिस्तान से होगा, जिसमें बाबर आजम की टीम ने बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया था।

PK_Newsdesk

What does 7 Days of Valentine means? LIFE CHANGING SPORTS QUOTES 4 Guinness World Records BTS broke in 2022 Sustainability Tips for Living Green Daily Quote of the day