एटा मे दलित की शादी मे दबंगों ने की मारपीट, फ़ोर्स तैनात


हाथरस से आई दलित की बारात में दबंगों ने जमकर हंगामा किया और साथ ही मारपीट भी की। दलित पक्ष ने जब इसका विरोध किया।

लोग इसे शांत करा पाते तब तक दोनों ओर से तीन लोग घायल हो चुके थे। दलित पक्ष ने गांव के ही दबंगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं दबंग पक्ष ने भी मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गरम माहौल को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।




कोतवाली देहात में दलित पक्ष के रिंकू ने शिकायत दर्ज कराई कि बुधवार की रात गांव असरौली अमर सिंह की बेटी दीपक की शादी थी। हाथरस से बारात आई थी। गांव के ही दबंग परिवार के घर भी बारात आई थी। आरोप है कि दलित की बारात में डॉ. भीमराव आंबेडकर का फोटो देखकर दबंग भड़क गए।

उन्होंने बारातियों की पिटाई कर दी और साथ ही अंबेडकर की फोटो को क्षति पहुंचाई। बारात चढ़ने से रोक दी गई। बाद में दलित की बारात को सामान्य ढंग से ही ले जाना पड़ा।

वहीं ठाकुर वीरेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव में रिटायर्ड कांस्टेबल चंद्रपाल सिंह की बेटी की शादी थी। बारात आई तो दलित पक्ष के रिंकू और उनके साथियों ने बारातियों से मारपीट की। इसमें रामू व एक अन्य घायल हो गए। रामू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

समझौते पर नहीं बनी बात

दोनों पक्षों की ओर से मारपीट की शिकायत के बाद दोनों पक्षों के नेताओं ने बैठकर समझौते की बात कराई, लेकिन काफी देर वार्ता के बाद भी कोई पीछे हटने को तैयार नहीं हुआ और दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज कराया गया।

एएसपी क्राइम ओपी सिंह ने बताया की दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी को मौके पर भेजा गया था। गांव में एहतियातन पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

Facebook Comments

Leave a Reply