BJP पहले बदले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम : ओम प्रकाश राजभर


उत्तर प्रदेश में शहरों के नाम बदलने को लेकर सियासत अब तेज़ हो चुकी है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने नाम बदलने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।ओम प्रकाश राजभर ने नाम बदलने को मुद्दों से भटकाने का ड्रामा तक करार दे दिया।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने फैजाबाद और मुगलसराय का नाम बदला है| क्यूँकि BJP के अनुसार है कि इन शहरों के नाम मुगलों के नाम पर रखे गए हैं| BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता का नाम शाहनवाज हुसैन है, एक केंद्रीय मंत्री का नाम मुख्तार अब्बास नकवी है और उत्तर प्रदेश के मंत्री का नाम मोहसिन रजा है, ये तीनों BJP के अहम् मुस्लिम चेहरे हैं, इन तीनों के नाम पहले बदलने चाहिए।




ओम प्रकाश राजभर ने शहरों के नाम बदलने की प्रक्रिया को पिछड़े और दबे हुए लोगों को ध्यान को भटकाने का नाटक बताया ताकि वह अपने अधिकार मांगने शुरू ने कर दें। राजभर ने कहा कि मुस्लिमों ने जो चीजें दी हैं वह किसी ने नहीं दी हैं, उन्होंने कहा कि क्या हम जीटी रोड़ को फेंक दें? इसके बाद उन्होंने कहा कि लालकिले को किसने बनाया? ताजमहल को किसने बनाया?

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भी उसमें सहयोगी है, राजभर राज्य सरकार में मंत्री हैं लेकिन वह कई बार सरकार के फैसलों की आलोचना करने के बयान देते रहते हैं।

Facebook Comments

You may also like:  राम मंदिर की सियासत के नए रंग -अपडेट अबतक
, , , ,

Leave a Reply