Big Boss 12: अनूप जलोटा का जसलीन के साथ रिश्ते पर चौकाने वाला खुलासा


बीते रविवार को बिग-बॉस के घर से अनूप जलोटा बेघर हो गए हैं। वहीं सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार’ में डबल एविक्शन का झटका देकर घर वालों और दर्शकों के होश उड़ा दिए।

अनूप जलोटा के घर से बाहर होते ही कुछ देर बाद खान सिस्टर्स की भी जोड़ी टूट गई। इस जोड़ी की सबा खान भी बेघर हो गईं। बिग बॉस के घर से आते ही अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ अफेयर पर सफाई दी है।

मीडिया को दी जसलीन के साथ रिश्ते पर सफाई

आपको बता दें कि अनूप जलोटा बिग बॉस शो में अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली थी। इस बात से बहुत लोगों को हैरानी हुई थी। जब तक अनूप जलोटा घर में रहे तब तक जसलीन और उनके रिलेशन की चर्चा होती रही । इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी हंगामा रहा। अब जब अनूप जलोटा घर से बाहर निकले तो उनसे सबसे पहला सवाल उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया। तब किये अनूप ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे।

बिग बॉस द्वारा किया गया प्लान

मीडिया से मिली ख़बरों की माने तो अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन के साथ रिलेशनशिप बिग बॉस का एक प्लान किया गया था। अनूप कहते हैं कि शो के प्रीमियर में रिलेशनशिप की बात सुनकर मैं चौंक गया था। अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया है।

अनूप जलोटा ने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि बिग बॉस के मंच पर मैंने सलमान खान से कहा कि बिग बॉस का ये शो बहुत ही बड़ा है और मैं यहां जसलीन के साथ आया हूँ जिनके साथ मेरा रिलेशनशिप ना तो रोमांटिक है और ना ही फिजिकल है बल्कि स्पिरिचुअल और म्यूज़िकल है| उसकी वजह से ही हम दोनों मुस्कुराते रहते हैं क्योंकि संगीत एक दूसरे को बहुत ही खुश रखता है| मैं एक अच्छा गाना सुना दूँ तो वो 10 डेट्स के बराबर होता है।



जसलीन को पहले ऑफर हुआ थे बिग बॉस

उन्होंने आगे कहा कि जसलीन को ये शो पहले ऑफर हुआ। जसलीन ने मुझसे कॉन्टेक्ट किया और बताया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है। लेकिन, उन्होंने कहा कि आपको जोड़ी में आना है तो क्या आप मेरे साथ चलेंगे? अनूप कहते हैं कि मैंने मना कर दिया।

इसके बाद उन्होंने अपने पिता केसरी मथारू से कहा जो, मेरे अच्छे दोस्त हैं कि मुझसे बात करें। मैंने उनसे भी मना कर दिया। अनूप जलोटा कहते हैं कि- जसलीन के पिता ने मुझसे बार-बार रिक्वेस्ट की तो मैंने शो के लिए हां कह दी थी। हालांकि, शो में जाने से पहले हमने ये तय किया कि हम गुरु शिष्य बनकर घर के अंदर जाएंगे। अनूप कहते हैं कि- प्रीमियर के 6 दिन पहले शो के मेकर्स ने जसलीन को बुला लिया।  ऐसे में मैं और उनके घरवाले जसलीन को कॉन्टेक्ट नहीं कर पाए।

Facebook Comments

, ,

Leave a Reply