वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापटनम एयरपोर्ट पर हमला


आंध्र प्रदेश में विशाखापटनम एयरपोर्ट पर वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

उसने रेड्डी की बांह पर वार किया , जिसके बाद काफी खून बहने लगा। पुलिस उस व्यक्ति को लेकर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना से एयरपोर्ट पर वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

जगनमोहन रेड्डी बोले-मैं हार मानने वाला नहीं हूं

जगनमोहन रेड्डी ने कहा, ‘मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित सभी को आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित हूं। ईश्वर की कृपा, प्रेम और आंध्र प्रदेश के लोगों के आशीर्वाद ने मुझे बचाया। इस तरह के कृत्यों से मैं हार मानने वाला नहीं हूं, बल्कि इससे मेरे राज्य के लोगों के लिए काम करने का मेरा संकल्प और मजबूत होगा।



बताया जा रहा है कि घटना के वक्त जगह मोहन रेड्डी एयरपोर्ट लाउंज में बोर्डिंग पास का इंतजार करने आए थे। इस दैरान एक अनजान युवक उनके पास आया और सेल्फी खिंचवाने की गुजारिश करने लगा। इस दौरान इस शख्‍स ने अचानक जगन मोहन पर हमला कर दिया। हमलावर को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

साथ मे सेल्फी लेने के बहाने किया हमला

आंध्र प्रदेश के गृह मंत्री एनसी राजप्पा ने इस घटना पर कहा है कि विपक्षी दल के नेता जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर नुकीलवे ब्लेड से हमला हुआ। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी ने पहले सेल्फी लेने की बात कही थी, उसके बाद उसने हमला कर दिया। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।

इस भयानक हमले की निंदा करता हूं: सुरेश प्रमु

वहीं, इस घटना पर नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु का भी ट्वीट आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जगन रेड्डी पर हमले की खबर चौंकाने वाली है। सीआइएसएफ समेत सभी एजेंसियों को जांच पूरी करने को कहा गया है। मैं इस भयानक हमले की निंदा करता हूं। दोषी को दंडित किया जाएगा। जांच चल रही है।’

हमलावर उसी एयरपोर्ट लाउंज का वेटर

पुलिस ने बताया कि हमलावर की पहचान श्रीनू के रूप में हुई है, जो एयरपोर्ट लाउंज में वेटर की नौकरी करता है। वह ईस्ट गोदावरी ज़िले का रहने वाला है। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Facebook Comments

, ,

Leave a Reply