बीजेपी मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को नाली का कीड़ा बताया, कांग्रेस ने किया पलटवार


केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बेहद विवादित बयान दिया है।

राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर राफेल डील में घोटाला करने के आरोप का जवाब मे चौबे ने ये बात कही। इस दौरान उन्होंने राहुल की तुलना नाली के कीड़े से कर दी।

central-minister-ashwini-choubey-disputed-statement-on-rahul-gandhi




राहुल को मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहिए

सासाराम में शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए चौबे ने कहा कि राहुल गांधी को सिजोफ्रेनिया डिजीज हो गया है। सिजोफ्रेनिया में रोगी दूसरे को पागल कहता है और खुद क्या है यह नहीं समझता। राफेल डील के बारे में उन्होंने प्रधानमंत्री को कहा कि वह झूठे हैं। मुझे इससे बहुत कष्ट हुआ। ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है जो सिजोफ्रेनिया का मरीज हो। इनको मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहिए। राहुल झूठी बातों का दुष्प्रचार कर प्रधानमंत्री पर कीचड़ फेंकने का काम कर रहे हैं। आज के कांग्रेस के अध्यक्ष का आकार नाली के कीड़े जैसा है।

जहर फैलाने की मिली है ट्रेनिंग

अश्विनी चौबे के बयान पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि इन्हें तो जहर फैलाने की ट्रेनिंग मिली है। अश्विनी पहले भी भांग खाकर जहरीले बयान दे चुके हैं। वह उसी विचारधारा के प्रोडक्ट हैं, जिसमें गंदगी सिखाई जाती है। उन्हें तो गोली देने की ट्रेनिंग मिली हुई है। मुझे तो उस दिन का इंतजार है जब चौबे ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल बीजेपी के नेताओं के लिए करेंगे।

Facebook Comments

You may also like:  कर्नाटक उपचुनाव में BJP को बड़ा झटका, Congress-JDS गठबंधन को 5 में से 4 सीटों जीत दर्ज की
, , ,

Leave a Reply