टीडीपी सांसद ने दी सोनिया को सलाह, राहुल को PM बनाना है तो यूपी की ब्राह्मण लड़की से कराएं शादी


तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक अजीबोगरीब सलाह दे डाली है।

सांसद ने कहा है कि अगर राहुल को पीएम बनाना है तो उनकी शादी यूपी में किसी ब्राह्मण लड़की से होनी चाहिए।

बीते दिनों एक कार्यक्रम में टीडीपी सांसद ने राहुल गांधी की शादी पर यह बयान दिया। टीडीपी सांसद ने कार्यक्रम में कहा, ‘जब मैं कांग्रेस में था, तब मैंने सोनिया गांधी से कहा था कि उनके बेटे राहुल गांधी को यूपी ब्राह्मणों के सहयोग की जरूरत है। यूपी में ब्राह्मण समुदाय का वर्चस्व है। ऐसे में मैंने उन्हें सलाह दी थी कि वह किसी अच्छी ब्राह्मण लड़की से राहुल गांधी की शादी करा दें।’

‘सोनिया ने सलाह पर अमल नहीं किया’

टीडीपी सांसद रेड्डी ने कहा कि हालांकि उनकी सलाह पर सोनिया गांधी ने अमल नहीं किया। रेड्डी ने कहा, ‘सोनिया गांधी ने मेरी बात नहीं सुनी लेकिन मैं मानता हूं कि कोई पीएम बनना चाहता है तो उसे यूपी के लोगों का आशीर्वाद जरूर मिलना चाहिए।’




बता दें कि रेड्डी लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी में रहे हैं। वह कांग्रेस के टिकट पर छह बार विधायक रह चुके हैं। 2014 लोकसभा चुनाव से पहले रेड्डी कांग्रेस छोड़कर टीडीपी में शामिल हो गए थे।

इससे पहले दिवाकर रेड्डी पिछले साल जून में भी एयरपोर्ट पर हंगामा करने को लेकर विवादों में रहे थे। तब एयरपोर्ट पर लेट पहुंचने के कारण सांसद को फ्लाइट पर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी, जिसके बाद वह आगबबूला हो गए थे और वहां तोड़फोड़ तक कर डाली थी।

Facebook Comments

,

Leave a Reply