कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार


नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया संचार का सबसे तेज माध्यम है, जिसकी मदद से आप घर बैठे देश और दुनिया की खबर लेने के साथ ही दुनिया वालों के साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं।

हालांकि समाज में और खास कर भारत में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल कर रहे है, जिसके के लिए समय-समय पर उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा है,लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया बिना बाता के ट्रोलिंग और धमकी जैसे मामले थमते नहीं दिख रहे हैं।

कुछ दिन पहले कांग्रेस की महिला नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्वविटर पर गाली और धमकी देने के मामले पर पूरे देश में हंगामा मच गया था । प्रियंका ने आरोप लगया कि किसी ने उनकी बेटी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल पर जय श्री राम भी लिखा गया था। मामले में अपनी नारजगी जताते हुए प्रियंका ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस के कार्रवाई की मांग की थी।




वहीं मामले में बढ़ते बवाल के बीच गृहमंत्रायल ने भी पुलिस को निर्देश दिए थे, कि आरोपी की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाए। जिसके बाद से पुलिस पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में लगी थी।  पुलिस ने मामले में गुजरात के अहमदाबाद से गिरीश माहेश्वरी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

ममाले में आरोपी पर आरोप है कि, उसने प्रियंका की बेटी को रेप करने की धमकी दी थी, जिससे आहत प्रियंका ने मुंबई के गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि, एटगिरीशके1605 नाम के ट्विटर हैंडल से उनकी बेटी को रेप करने की धमकी दी गई है। उन्होंने इस संबंध में दो जुलाई को शिकायत दर्ज कराए थे।

वहीं प्रियंका ने आरोपी को लेकर एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘पहले मेरा गलत बयान लगाते हो और फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो, कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, अन्यथा भगवान राम ही सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को’, इसके साथ ही उन्होंने मामले में मुंबई पुलिस से कार्रवाई करने की अपील भी की थी।

You may also like:  कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी से दुष्कर्म करने की धमकी मिलने पर हंगामा, प्रियंका ने दर्ज कराया केस
Facebook Comments

,

Leave a Reply