मंदसौर की तरह सतना में भी 4 साल की मासूम बच्ची बनी हवस का शिकार, हालत गंभीर


मध्य प्रदेश के मंदसौर के बाद सतना में भी एक चार साल की मासूम से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार को सतना में चार साल की एक बच्ची को एक 23 वर्षीय युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया।

पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार, उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची सोमवार को गंभीर हालत में पाई गई। बच्ची अपने आंगन में सो रही थी, तभी आरोपी महेंद्र सिंह (23) मासूम को अपने साथ ले गया और रेप के बाद जब उसे लगा कि बच्ची की जान चली गई है, तो उसे निर्जन स्थान पर फेंक कर भाग गया।




बेटी के लापता होने पर परिजन और गांव वाले उसे तलाशने निकले तो वह गंभीर हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। गांव वालों ने आरोपी को खोजा और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है, बच्ची का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

इससे पहले मंदसौर जिले में सात साल की मासूम दो दरिंदों की हवस का शिकार बनी थी। उसका इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है। उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। सोमवार को उसे कुछ कदम चलाया गया।

अस्पताल की ओर से सोमवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि बच्ची की स्थिति में सुधार हो रहा है। उसे हल्का खाना खिलाया गया और आईसीयू में कुछ कदम चलाया भी गया। उसने परिजनों से इशारों में बात भी की।

चिकित्सकों का कहना है कि हालत में सुधार का यही क्रम जारी रहा तो बच्ची को जल्द ही आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

मंदसौर की इस वारदात के दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लोग उन्हें फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। मासूम के इलाज के लिए मुंबई से रविवार को बाल रोग विशेषज्ञ पहुंचे थे।

Facebook Comments

Leave a Reply