आखिर कब तक होगी हिन्दू-मुस्लिम राजनीति,बीजेपी के विनय कटियार का विवादित बयान -मुसलमान जाएँ पकिस्तान


हिन्दुस्तान जो अपनी गंगा-जमुनी तहज़ीब के लिए दुनियाभर मे मशहूर है लेकिन आज जिस दौर से हिंदुस्तान गुज़र रहा है उसमे भारतियों को बेहद समझदारी और सूझबूझ से काम लेने की ज़रुरत है| अलग अलग नेताओं के अजीब बयान को नकारते हुए हिन्दुस्तानियों को सौहाद्र और प्रेम से रहना चाहिए|

बीजेपी नेता विनय कटियार ने बुधवार को कहा कि मुस्लिमों ने धर्म के नाम पर देश को तोड़ा है, इसलिए उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। कटियार ने कहा, “सरकार को एक ऐसा कानून बनाना चाहिए, जिससे वंदे मातरम्, तिरंगे की बेइज्जती करने वालों और पाकिस्तानी झंडे लहराने वालों को सजा दी जा सके।” बता दें कि ओवैसी ने मुसलमानों को पाकिस्तानी कहने वालों के लिए कानून बनाने की मांग लोकसभा में की है।

मुसलमानों के लिए बनाया गया था अलग देश





न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कटियार ने कहा- “मुसलमान इस देश में रहने ही नहीं चाहिए, उन्होंने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो यहां रहने की क्या जरूरत है? उनको भी अलग भू-भाग दे दिया गया, बांग्लादेश या पाकिस्तान चले जाएं यहां उनका क्या काम है?”

कटियार के बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा, ”उनका (कटियार) कार्यकाल जल्द ही खत्म होने वाला है और चिराग बुझने से पहले फड़फड़ाता है। हम क्या कह सकते हैं, अब वे बूढ़े हो गए हैं।”

मुसलमान स्वीकार करें कि उनके पूर्वज हिंदू हैं

कटियार और ओवैसी की जुबानी जंग में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी कूद पड़े। उन्होंने कहा, ”अगर मुसलमान देश के नागरिक हैं तो उन्हें ये स्वीकार करना चाहिए कि उनके पूर्वज हिंदू थे। उनके DNA के मुताबिक ये सच है।”

मुसलमानों को पाकिस्तानी कहने पर होनी चाहिए 3 साल की सजा




ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में मुस्लिमों से हो रहे बुरे बर्ताब का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी उन्हें और देश के तमाम मुसलमानों को पाकिस्तानी कहकर पुकारा जाता है। केंद्र सरकार को इसे रोकने के लिए कानून बनाना चाहिए। इसे गैर-जमानती अपराध के दायरे में लाते हुए कम से कम 3 साल की सजा का प्रावधान करना चाहिए।

एआईएमआईएम सांसद ओवैसी ने सदन को यह भी बताया कि विभाजन के वक्त भारत में रहने वाले मुसलमानों ने मोहम्मद अली जिन्नाह की टू-नेशन थ्योरी को नकार दिया था और उसकी निंदा की थी|

You may also like:  जहां दिया ऐक्‍टर प्रकाश राज ने भाषण, वहां बीजेपी ने गोमूत्र से किया शुद्धीकरण
You may also like:  'सेना के जवान हैं, जान तो जाएगी ही'-बीजेपी सांसद नेपाल सिंह का विवादित बयान
Facebook Comments

Leave a Reply